यहाँ हुआ मुर्गी से यौन उत्पीड़न

Nov 14 2017 06:51 PM
यहाँ हुआ मुर्गी से यौन उत्पीड़न

दुनियाभर से रोजाना कुछ ना कुछ अजीबोगरीब घटनाएँ सामने आती रहती है. कुछ अच्छी खबरें होती है तो कईं अपराधों की. इनमे रोज़ाना ही यौन उत्पीड़न की खबरें शामिल होती है. कईं बार तो जानवरों के साथ भी ऐसे घृणित अपराध की खबर आती है. घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्ते जैसे चौपायों के बाद अब मुर्गी से यौन उत्पीडन करने की चौंकाने वाली खबर आई है पाकिस्तान से. जहां एक नाबालिग युवक ने कथित तौर पर एक मुर्गी का यौन उत्पीड़न कर उसे मार दिया.

यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत हफीजाबाद की है. यहाँ कीई स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यहाँ 14 साल के एक लड़के ने जलालपुर भट्टियां के नजदीक 11 नवंबर को एक शख्स के यहाँ से मुर्गी चुराई. फिर उसका यौन उत्पीडन कर जान से मार दिया.

मुर्गी के मालिक ने इस बारे में नाबालिग युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया. अपनी शिकायत में मुर्गी के मालिक ने कहा कि आरोपी नाबालिग उसके घर से मुर्गी ले गया और इस अपराध को अंजाम दिया.

 

 

तालिबान ने बनाया पुलिस चौकियों को निशाना

जस्टर भारत में अमेरिकी राजदूत नियुक्त

म्यांमार में रखाइन के मेजर जनरल हटाए गए

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories