भारतीय बाजार में आया Tecno Mobile
भारतीय बाजार में आया Tecno Mobile
Share:

चाइना की एक और स्मार्टफोन कंपनी Tecno Mobile ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रख दिया है. कंपनी ने भारत में अपने बजट रेंज स्मार्टफोन Tecno Camon के साथ भारत में एंट्री ली है. edge-to-edge डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन को 8,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसे शैम्पेन गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और सिटी ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. ये स्मार्टफोन 5.65 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है. Tecno Camon स्मार्टफोन 1.3GHz क्वाड कोर MediaTek MT6737 प्रोसेसर के साथ आता है.

साथ ही इसमें माली T760 GPU भी दिया गया है. इस बजट स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गयी है. वहीं अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर 13मेगापिक्सल का LED फ़्लैश और PDAF सेंसर दिया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13MP का सेंसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है.

पावर बैकअप के लिए इसमें 3,050mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, 3.5mm ऑडियो जैक, GPS, ड्यूल सिम और माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है.

 

एप्पल अमेरिका में करेगा 350 अरब डॉलर का निवेश

क्या आप जानते है गूगल के बारे में ये रोचक जानकारियां

लीक के बीच लांच हुआ 'अल्काटेल 3C' स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -