जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंची 'अय्यारी' टीम
जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंची 'अय्यारी' टीम
Share:

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'बेबी', 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नीरज पांडे इन दिनों अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में जमकर लगे हुए है. हाल ही में वह अपनी टीम को लेकर बॉर्डर पर जवानों के साथ वक्त बिताने पहुंचे. बता दे कि, इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूजा चौपड़ा और रकुल प्रीत सिंह है.

इस दौरान ये सभी कलाकार मौजूद थे. जैसलमेर पहुंचकर 'अय्यारी की टीम ने जवानों से मुलाकात कर उनके दिनभर का शेड्यूल जाना और उनकी हौसला अफजाई की. इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बक्शी का किरदार निभा रहे है. वही अभिनेता मनोज वाजपेयी अधिकारी कर्नल अभय सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. नीरज पांडेय के मुताबिक, यह फिल्म गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जो 26 जनवरी को रिलीज होगी. गौरतलब है कि, फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट को बदलने की चर्चा हो रही थी.

लेकिन जब सिद्धार्थ से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, फिल्म रिलीज की तारीख 26 जनवरी से आगे बढ़ने को लेकर अभी कुछ भी आधिकारिक नहीं है. बता दे कि, सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था.

ये भी पढ़े

हॉट अवतार के बाद जरीन पहनेगी पुलिस की वर्दी

करण ने फिर शेयर की यश और रूही की क्यूट तस्वीर

'पैडमैन' के इस सीन को करने से पहले सोच में पड़ गए थे अक्षय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -