नहीं थमा टीम इंडिया का विदेश में हार का सिलसिला
नहीं थमा टीम इंडिया का विदेश में हार का सिलसिला
Share:

केपटाउन : भारत और अफ्रीका के बीच चल रहा केपटाउन टेस्ट बेहद रोचक तरीके से उतार चढ़ाव भरा रहा. वर्षा बाधित मैच में एक बार तो दोनों टीमों के लिए मोके बने थे . मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने जल्दी ही समेट दिया. भारत को जीत के लिए 208 रनो का लक्ष्य मिला जो एक समय लगा की आसान है, मगर अफ्रीकी गेंदबाजों ने भी पलटवार कर भारत को मुश्किल में डाल दिया.

अफ़्रीकी तेज गेंदबाजों ने भारत के टॉप आर्डर और मिडिल आर्डर को धराशाई कर दिया. भारत के बल्लेबाज महज 208 रनो का पीछा करते हुए 135 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और टीम 72 रनो से मैच हार गई. भारत की हार में अफ़्रीकी गेंदबाज फिलेंडर का अहम् योगदान रहा. फिलेंडर ने 6 विकेट हासिल किये. उनका बखूबी साथ देते हुए रबाडा और मोर्कल ने भी दो-दो विकेट चटकाए.

भारत की और से कोहली (28)और आश्विन ने (37) ही थोड़ा संघर्ष कर सके. सीरीज़ में अफ्रीका 1-0 से आगे हो गई है. गौरतलब है की मैच का तीसरा दिन वर्षा ने धो दिया था . इस लिहाज़ से चौथे दिन का खेल महत्वपूर्ण था. टेस्ट मैच की चारो परियो में गेंदबाजों का बोलबाला रहा दोनों टीम के गेंदबाजों ने बल्लेबाजो की कड़ी परीक्षा ली. भारत की और से एक मात्र शतक हार्दिक पंड्या ने लगाया.

साउथ अफ्रीका में खिलाड़ियों के नहाने पर पाबन्दी

चेतेश्वर ने दी नए साल के साथ बड़ी खुशखबरी

आस्ट्रेलिया का एशेज पर 4-0 से कब्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -