अफ्रीका में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में है सिर्फ 10 प्लेयर !
अफ्रीका में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में है सिर्फ 10 प्लेयर !
Share:

जोहानसबर्ग: टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है, मौजूदा वन डे सीरीज़ का चौथा मैच आज जोहानसबर्ग के वांडर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है, भारतीय टीम सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और छह में को कि सीरीज में फिलहाल 3-0 से आगे है, मगर भारतीय टीम और कप्तान कोहली के लिए रोहित शर्मा का ख़राब प्रदर्शन चिंता का विषय बना हुआ है. रोहित टेस्ट से लेकर अब तक लगातार फ़ैल होते जा रहे है. आलम ये है कि लगता है कि रोहित कि मौजूदगी के बावज़ूद टीम सिर्फ 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेल रही है.

टीम इंडिया इस मैच को जीतकर इतिहास रचने की कोशिश में है, वही अफ़्रीकी टीम किसी भी तरह इस मैच को जीत कर खुद को सीरीज में बनाये रखने की पुरजोर कोशिश करेगी.  बहरहाल तीन करारी शिकस्त झेलने के बाद अफ्रीकन टीम बैकफूट पर है.

मेजबान टीम के लिए ख़ुशी की एक खबर यह है कि अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स अपनी ऊँगली की चोट से उबर चुके हैं और वे आज होने वाले चौथे वन डे में अफ्रीकन टीम का हिस्सा होंगे. फ़िलहाल टीम इंडिया ने 19 ओवर में रोहित का विकेट गवाकर 109  रन बना लिए थे. 

मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा

IND vs SA : भारत बदलेगा इतिहास या अफ्रीका रखेगा बरक़रार

क्रिकेट अपडेट : टॉस जीतकर पहले बेटिंग करेगी टीम इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -