अपनी न्यूड फोटो स्टूडेंट को भेजती थी टीचर
अपनी न्यूड फोटो स्टूडेंट को भेजती थी टीचर
Share:

बोगोटा : कोलंबिया में एक महिला टीचर द्वारा फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है. उसके मन के मुताबिक काम नहीं करने वाले स्टुडेंट्स को वह परेशान भी करती थी.

बताया जा रहा है कि स्कूल के बाहर सेक्स बम बनने वाली यह टीचर 16 से 17 साल के स्टूडेंट्स को अश्लील और गंदी तस्वीरें भेजकर उन्हें अपने घर पर बुलाती थी. किसी अभिभावक ने अपने बच्चे के फोन पर वही तस्वीरें देखने के बाद यह मामला सामने आया है. अभिभावक की शिकायत पर टीचर को गिरफ्तार कर 40 साल की सजा सुनाई गई है.

मामला कोलंबिया के मेडेलिन स्कूल का है , जहां 40 साल की योकास्टा एम पढ़ाती थी. ‘कैनाल 4’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडेंस को परेशान करने की ये घटनाएं बीते साल जनवरी से अप्रैल के बीच की हैं. स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया पर वह अपने साथ रात गुजारने के लिए कहती थी. पढ़ाई में मदद करने के बहाने उनके फोन नंबर मांगती थी. आरोप है कि मैसेंजर एप्लीकेशन वॉट्सएप पर वह उन्हें अश्लील तस्वीरें और प्रस्ताव भी भेजती थी. स्टूडेंट्स को भेजी गई दर्जनों तस्वीरों में वह बिकिनी और अंडरवियर में पोज देते नजर आ रही है.

खबरो से पता चला है कि शादीशुदा टीचर के पति को जब इस बात का पता चल तो वह भी सन रह गया. उसे यह विश्वास ही नहीं हो रहा है की उसकी पत्नी ऐसा काम करेगी. इस घटना के बाद टीचर के पति ने तलाक लेने का फैसला किया है. 

पाक के ढीले पड़े तेवर, भारत से वार्ता को तैयार

अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या को लेकर सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अंदाज़ में करते हैं रोचक ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -