Tata Tigor की दस्तक, जानिए आखिर क्या है इस गाड़ी में ख़ास ?
Tata Tigor की दस्तक, जानिए आखिर क्या है इस गाड़ी में ख़ास ?
Share:

पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आखिरकार फेस्टिवल सीजन में धमाका कर दिया है. पहले जहां उसने अपने नई जनरेशन टाटा टिगोर के मार्केटिंग के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को ब्रांड एम्बेस्डर चुना था, वही अब कंपनी द्वारा इस गाड़ी को लॉंच भी कर दिया गया हैं. जाहिर सी बात है कि इससे  कंपनी को काफी फायदा पहुँचने वाला है. इसे फेस्टिव सीजन में बाजार में पेश किया गया हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज यानी कि 10 अक्टूबर 2018 को ही नई टिगोर को पेश किया है. 

कंपनी के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक से मिली जानकारी के मुताबिक, नई Tigor में अपको परफॉर्मेंस, कंसिस्टेंसी और वर्सिटाइल जैसी क्वालिटीस मिलने वाली है. उन्हें उम्मीद है कि ग्राहकों को Tigor का नया अवतार जरूर पसंद आने वाला है. आपको बता दें कि टिगोर कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में से एक मानी जाती है. 

इस नई टाटा टिगोर के पेट्रोल वर्जन बेस वेरियंट XE की कीमत 5.20 लाख रुपये, XM की कीमत 5.55 लाख, XZ की कीमत 5.95 लाख, XZ+ की कीमत 6.49 लाख और XZA की कीमत 6.65 लाख रखी गई है। वहीं, डीजल वर्जन के बेस वेरियंट XE की कीमत 6.09 लाख रुपये, XM की कीमत 6.41 लाख, XZ की कीमत 6.84 लाख, XZ+ की कीमत 7.38 लाख रुपये तय हुए है. अपको जानकारी के लिए बता दें कि ये सभी कीमतें दिल्ली में एक्स शोरूम की बताई गई हैं. tata Tigor facelift के पेट्रोल वर्जन की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.20 लाख रुपये और डीजल वर्जन की शुरुआती कीमत 6.09 लाख रुपये है. 

यह भी पढ़ें...

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -