टाटा मोटर्स वर्ल्ड वाइड सेल्स रिपोर्ट देख चौक जायेंगे आप
टाटा मोटर्स वर्ल्ड वाइड सेल्स रिपोर्ट देख चौक जायेंगे आप
Share:

सभी कंपनियों की तरह टाटा मोटर्स ने भी इस माह सेल्स में इजाफा दर्ज किया है. टाटा मोटर्स ने वैश्विक बिक्री के मामले में 38.81 फीसद की वृद्धि के साथ अप्रैल महीने में 1,02,297 यूनिट्स की बिक्री कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. जिसमें जैगुआर लैंड रोवर भी शामिल है. इससे बीते वर्ष समान अवधि में कंपनी ने 73,691 यूनिट्स की बिक्री की थी. कंपनी रिपोर्ट्स के अनुसार वैश्विक थोक बिक्री की बात करें तो टाटा मोटर्स के कमर्शियल वाहनों और टाटा डाएवू रेंज के अपैल 2018 में डबल से भी ज्यादा 39,678 यूनिट्स की बिक्री हुई है.

  इससे बीते वर्ष समान अवधि में कंपनी की 18,844 यूनिट्स की बिक्री हुई थी. यह जानकारी कंपनी ने BSE फाइलिंग के दौरान कही है. वही सभी पैसेंजर वाहनों में कंपनी की वैश्विक बिक्री 14 फीसद की तेजी के साथ 62,619 यूनिट्स बेचीं है. अप्रैल 2017 में यह आंकड़ा 54,847 यूनिट्स का था. जैगुआर लैंड रोवर की वैश्विक बिक्री अप्रैल महीने में 45,284 यूनिट्स की रही है.

इसमें जैगुआर की थोक बिक्री अप्रैल महीने में 14,874 वाहन और लैंड रोवर की थोक बिक्री 30,410 वाहनों की रही है. गौर करने वाली बात यह है कि इस बार अप्रैल माह में ज्यादातर कम्पनियां इजाफे कि और इशारा करती हुई सेल्स रिपोर्ट पेश कर रही है जो ऑटो सेक्टर के लिए अच्छी ख़बर है.   

 

रॉयल एनफील्ड ने शुरू की नई हिमालयन Fi की ऑफ लाइन बिक्री

अब 18 वर्ष से कम उम्र में भी बन सकेगा लाइसेंस

युवाओं को खूब रिझाएगी कई फीचर्स से लैस TVS की नई स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -