टाटा मोटर देगी नयी सौगात

टाटा मोटर जल्द ही कार के शौकीनो के लिए नयी सौगात लेकर आने वाली है. इसकी कीमत 3.21 लाख रुपए से शुरु होती है. भारत में सबसे सस्ती हॉट हैचबैक, टियागो स्पोर्ट को लॉन्च करेगी. इस कार में 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. टियागो भारत की बेस्ट प्राइस्ड हैचबैक्स में से एक है. इसका टॉप एंड मॉडल, टिआगो पेट्रोल XZ भारत में 4.99 लाख रुपए में मिल जाएगा. टियागो स्पोर्ट में 1.2 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो कि 84 बीएचपी का पावर और 114 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा. टिआगो स्पोर्ट केवल टॉप मॉडल में अवेलेबल होगी.

इसमें एयरबैग्स और एबीएस बतौर स्टैंडर्ड फीचर्स दिए जाएंगे. इसकी कीमत 6 लाख रुपए से कुछ अधिक होगी. इस कार को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो में भी पेश किया जा सकता है.

मल्टी ड्राइव मोड के साथ देखना होगा कि टाटा इसका पॉवर बढ़ाने का काम करती है या नहीं. गौरतलब है कि टाटा इस से पहले भी हर बार ग्राहकों को सस्ती दरो पर कार उपलब्ध कराने की कोशिश करती आ रही है. टाटा का नेनो प्रोजेक्ट इसी मुहीम का एक हिस्सा था.

यहाँ क्लिक करे  

भारत में लांच हुई रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी कार

भारत में लॉन्च हुई Yamaha की दमदार सुपरबाइक

लॉन्च हुआ महिंद्रा XUV 500 का पेट्रोल वेरिएंट

भारत में लॉन्च हुई TVS RR 310

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -