TATA की इस गाड़ी को लेकर गजब की दीवानगी, बुकिंग आज से शुरू, दस्तक 2019 में
TATA की इस गाड़ी को लेकर गजब की दीवानगी, बुकिंग आज से शुरू, दस्तक 2019 में
Share:

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी नई गाड़ी पेश करेगी. Tata Harrier का इंतज़ार अब लगभग खत्म हो गया है. बता दने कि कंपनी ने Tata Harrier की बुकिंग शुरू कर दी है. अगर आप इसके लिए इच्छुक है तो आप इसे 30,000 रुपये में बुक कर सकते हैं. इस नई एसयूवी को टाटा हैरियर के ऑफिशयल वेबसाइट के ज़रिए भी बुक किया जा सकता है. साथ ही आप इसे कंपनी की डीलरशिप पर जाकर भी बुक कर सकते हैं. 

TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल

बता दें कि अभी इस गाड़ी की लॉन्चिंग नहीं होनी है. बल्कि यह गाड़ी अगले साल जनवरी में लॉन्च होने जा रही है. एसयूवी को जनवरी 2019 में भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा. बुकिंग की शुरुआत करने के मौके पर टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट) मयंक परीख ने कहा, 'हमने Tata Harrier को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था. तब इसे लोगों ने काफी पसंद किया था. ग्राहकों की इसी उत्सुकता को देखते हुए हमने Tata Harrier पर काम तेजी से करना शुरू किया. उन्होंने कहा कि हमने फैसला किया कि Tata Harrier की बुकिंग त्योहारों के मौके पर शुरू कर दी जाए.

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

आपको बता दें कि इस गाड़ी में 7-सीटर और 5-सीटर ऑप्शन मौजूद हैं. खबरें हैं कि पहले 5-सीटर Tata Harrier को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने फिलहाल Tata Harrier से जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन, अभी तक मिली खबरों के मुताबिक Tata Harrier को नई Omega प्लेटफॉर्म पर तैयार है.ये प्लेटफॉर्म Land Rover के D8 आर्किटेक्चर से प्रेरित बताया जा रहा है. इसमें 2.0-लीटर KRYOTEC, 4-सिलिंडर डीज़ल इंजन लगा है. बता दें कि ये इंजन 5-सीटर वर्जन के लिए 140 बीएचपी और 7-सीटर वर्जन के लिए 170 बीएचपी पावर जनरेट करने में सक्षम हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

फेस्टिव सीजन : कई कंपनियों की शानदार गाड़ियों पर मिल रही है 25 हजार रु तक की भारी छूट

भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T

भारतीय सडकों पर फिर फर्राटा भरेगी जावा मोटरसाइकिल, जानिए कुछ ख़ास ?

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -