कपड़े का मजाक बनाने वाले ट्रोल्स को तापसी का मुंहतोड़ जवाब
कपड़े का मजाक बनाने वाले ट्रोल्स को तापसी का मुंहतोड़ जवाब
Share:

महिला सशक्तिकरण को लेकर तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले लोगों करारा जवाब दिया, बता दे कि तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस परिधान पहने नजर आ रही थीं, साथ ही इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि "कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त कच्ची तस्वीर' बता दे कि तस्वीर को ज्यादा सराहा नहीं गया और लोगों ने उस पर टिप्पणियां शुरू कर दी. हालांकि, तापसी भी चुप नहीं बैठीं, उन्होंने इसका जोरदार जवाब दिया.

एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, या उन्हें शरीर दिखाना पसंद है. तो उन्होंने इस पर लिखा कि आप जैसे संस्कृति की रक्षा करने के लिए रक्षक नहीं मिल रहे सर जी, पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा, वरना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं. यही नहीं बल्कि एक प्रशंसक ने लिखा कि तापसी की तस्वीर भारतीय संस्कृति के लिए सही नहीं है.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'सुष्मिता सेन'

पुराने गीतों के रीमिक्स चलन के खिलाफ है- जावेद अख्तर

'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते'- रणवीर सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -