बोध गया में मिले दो ज़िंदा बम
बोध गया में मिले दो ज़िंदा बम
Share:

पटना : बिहार के बोध गया में श्रद्धालु सेंटर के पास दो बम मिले है वो भी तब जब तिब्बती धर्म गुरु दलाईलामा बोध गया के दौरे पर आने वाले है. बताया जा रहा है कि श्रद्धालु सेंटर के पास शुक्रवार को एक छोटा सा बम धमाका हुआ था. जिससे वहां पर हड़कंप मच गया था. सर्चिंग के दौरान उस क्षेत्र से पुलिस को दो ज़िंदा बम मिले है.जिसको लेकर जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम को श्रद्धालु सेंटर के पास अचानक से एक धमाका हुआ था. जिसके कारण उस क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंची और धमाके की जांच करने लगी. जांच में पता लगा है कि ये धमाका बम से हुआ है जिसके बाद उस क्षेत्र की तलासी ली गई जिसमें दो और ज़िंदा बम मिले है जिसकी जांच पुलिस कर रही है.   

ये दोनों बम पटना जोन के आईजीपी एनएच खान और डीआईजी विनय कुमार की टीम को तलाशी के दौरान कालचक्र मैदान के पास मिले है. इसको लेकर  उन्होंने बताया कि इसी मैदान पर दलाईलामा ने प्रवचन देंगे. वहीं हाल ही में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे भी दलाईलामा से मिलने आए थे. बल्कि वर्ष 2013 में यहां पर सीरियल बम विस्फोट हुए थे. इसमें दो बौद्ध भिक्षुओं समेत पांच लोग जख्मी हुए थे. 

आंनदीबेन पटेल होगी मध्यप्रदेश की राज्यपाल

स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक

सीएम ने मीटिंग में केंद्र के समक्ष रखी मांगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -