तंत्र शास्त्र से आ सकती है सुख और शांति
तंत्र शास्त्र से आ सकती है सुख और शांति
Share:

तंत्र शास्त्र में बताया गया है कि कुछ विशेष उपाय करने से आपको जीवन के लिए काफी फायदेमंद हो सकते है. इन उपायो को करने से आपके घर सुख-शांति और धन-समृद्धि आती है

आइये जानते है उपायों के बारें में...

1-किसी भूखे को भोजन कराने से अच्छा फल मिलता है. वह भूखा इंसान, पशु-पक्षी कोई भी हो सकता है. आप चाहे तो किसी तालाब में जाकर मछलियों को आटा की गोलिया खिलाएं. इससे आपको हर परेशानी से निजात मिल जाएगा.

2-शाम को एक गाय के घी का दीपक लगाएं. और बत्ती बनाने में रुई का इस्तेमाल न करके लाल रगं के धागे का इस्तेमाल करें और इसमें थोड़ी सी केसर डालें. फिर इसे घर के ईशान कोण में जलाएं. इससे आपके घर में सुख-समृद्धि आएगी. और महालक्ष्मी कृपा हमेशा बनी रहेगी.

3-अगर आपसे कभी कोई भूल हो गई हो या फिर आपको हर काम में सफलता नहीं मिल रही है तो इसके लिए चीटियों को चीनी मिला हुआ आटा खिलाएं. इससे आपको सभी कष्टों और पाप से मुक्ति मिल जाएगी.

4-जितना हो सके क्रोध करने से बचे. क्रोध आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है. साथ ही कोई भी अनैतिक काम न करें.

5-भगवान विष्णु और महालक्ष्मी को भी प्रसन्न कर सकते है. इसके लिए दोनों की विधि-विधान से पूजा करें और विष्णु भगवान के पास ध्वज लगाएं.

6-अगर आपके घर में किसी की बुरी नजर है, तो इसके लिए एक नींबू लेकर उसके चार टुकड़े कर के किसी चौराहें में ले जाकर हर कोने में एक-एक टुकड़ा रख दें.

सिन्दूर चढाने से प्रसन्न होते है गणेशजी

मंगल दोष दूर करने के कुछ सरल उपाय

सपने में प्राप्त करे हनुमानजी कृपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -