इस वजह से प्रियंका ने की आत्महत्या
इस वजह से प्रियंका ने की आत्महत्या
Share:

कई तमिल टीवी शोज में काम कर चुकी तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने पूरी तमिल इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का दिया है. दरअसल उन्होंने अपने पति से चल रहे मतभेदों से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. इस समय पुलिस उनके घर पर पूछताछ करने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि यह वाकया बुधवार की सुबह का है जब एक महिला प्रियंका के घर पर काम करने पहुंची थी. महिला ने देखा कि उसके कई बार आवाज देने पर भी घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है और उसके बाद महिला ने खिड़की खुली देखी.

खिड़की देखते गई वह खिड़की से झाँकने लगी. खिड़की से झांककर जब महिला ने अंदर देखा तो उन्होंने पाया कि प्रियंका का शव फंदे से लटका हुआ, और यह देखकर वह हैरान रह गई. महिला ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी और थोड़ी ही देर में वहां पुलिस पहुँच गईं. प्रियंका की बात की जाए तो वह कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं और बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस राम्या कृष्णन के साथ भी वह कई तमिल टीवी शोज का हिस्सा बन चुकीं हैं. पुलिस अब प्रियंका की आत्महत्या की जांच कर रही है.

प्रियंका के मामले में सभी से जांच की जा रही है. आपको बता दें कि उनकी शादी करीब 3 साल पहले हुई थी और जब उन्होंने आत्महत्या की तब उनके पति घर पर नहीं थे. प्रियंका के रिश्ते उनके पति से कुछ ठीक नहीं चल रहे थे इस वजह से उन्होंने खुद को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और अब तक कोई खबर नहीं आई है.

ये भी पढ़े.. 

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

तमिल एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस एक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -