नौकरी के लिए गया था विदेश, किडनी गंवाकर लौटा
नौकरी के लिए गया था विदेश, किडनी गंवाकर लौटा
Share:

चेन्नई. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का एक युवक भी इंटरनैशनल किडनी रैकेट का शिकार हुआ है. हालांकि अभी भी उसे इस बात पर विश्वास नहीं होता है कि कैसे नौकरी के लिए काहिरा पहुंचकर वह किडनी रैकेट की जाल में फंस गया. तमिलनाडु के यासीर अहमद बाशा (29) रोजी-रोटी के लिए मिस्र की राजधानी काहिरा गया था, लेकिन वहां उनके साथ जो घटना हुई, उसके बाद उसकी जिंदगी बदतर हो गई.

यासीर के अनुसार, उसने 2011 में पत्नी की बीमारी के इलाज के लिए करीब 7 लाख का कर्ज लिया था. सिर्फ ऑटो चलाकर इतना पैसा नहीं जुट पा रहा था कि परिवार के खर्च के साथ कर्ज का पैसा भी वापस कर सके. ऐसे में मैं अधिक कमाने की लालच में 2014 में मुंबई चला गया. यहां भी कैब चलाने से अच्छी आमदनी नहीं हो रही थी तो मैं नई नौकरी की तलाश में अहमदाबाद आ गया. 

यासीर ने बताया कि जब वह पहली बार अहमदाबाद गया तो उन्हें ब्लड सैंपल देने के लिए कहा गया. जब उन्होंने इसके बारे में पूछताछ की तो बताया गया कि इंटरनैशनल कंपनी में नौकरी के लिए इसकी जरूरत होती है. इसके बाद उसे काहिरा भेज दिया गया. याशिर के मुताबिक काहिरा में बड़ी चालाकी से उसे किडनी रैकेट की जाल में फंसा लिया गया. यासीर को कैब चलाने के नाम पर काहिरा भेजा गया था लेकिन वहां किडनी बेचने के लिए मजबूर कर दिया गया. 

11 दिन का मासूम गर्म पानी की बाल्टी में गिरा

शुभांगी बनी इंडियन नेवी की पहली महिला पायलट

लड़की ने शादी के 7 दिन पहले मंगेतर को चप्पलों से पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -