चेतेश्वर पुजारा को फैन्स बोले-
चेतेश्वर पुजारा को फैन्स बोले- "पुजारा जीरो पर गुजारा."
Share:

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेन्चुरियन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा पहली बॉल पर आउट हो गए. जिसके चलते फैन्स ने उनकी फिरकी लेना शुरू कर दी. यही नहीं बल्कि, फैन्स ने तरह-तरह के फनी कमेंट्स करते हुए पुजारा का मजाक उड़ाया और इतनी जल्दबाजी की वजह भी पूछी. एक फैन ने लिखा, 'संक्रांति के मौके पर पुजारा आज पतंग उड़ाना चाहते थे, आखिरकार वे एक गुजराती जो हैं."

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'पुजारा ने भुवनेश्वर कुमार और रहाणे के साथ सहानुभूति जताई, भाई अगर आप नहीं खेल रहे तो मैं भी नहीं खेलूंगा." एक फैन ने लिखा, "दरवाजे पर आए मौके को बर्बाद कैसे करना है, ये कोई चेतेश्वर पुजारा से सीखे," एक ने लिखा, 'पुजारा जीरो पर गुजारा." एक फैन ने पूछा कि, 'क्या पुजारा ने यो-यो टेस्ट पास किया था.' 

ख़ास बात यह है कि, चेतेश्वर पुजारा अपने करियर में पहली बार गोल्डन डक आउट हुए. हालांकि उन्होंने 9.4 ओवर में रन लेने की कोशिश की, लेकिन फील्डर लुंगी एन्गिदी के डायरेक्ट थ्रो पर वह रन आउट हो गए. बता दे कि, मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीता जिसके चलते उन्होंने पहले बैटिंग का फैसला लिया. वही मैच में मेजबान टीम की पहली इनिंग 335 रन पर सिमट गई.

ये भी पढ़े

मुश्किलों से पार पाना खिलाड़ी का मकसद - सुशील कुमार

क्रिकेट मैच अपडेट : कोहली के सहारे टीम इंडिया 174 /5

सेंचुरियन में भी टीम इंडिया की ख़राब शुरुआत 136 /4

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -