मेष राशि वाले व्यक्ति जरा यहाँ ध्यान दें
मेष राशि वाले व्यक्ति जरा यहाँ ध्यान दें
Share:

आज के इस युग में धन की अपेक्षा सभी को होती है। हर कोई चाहता है की उसके पास अधिक धन हो । लेकिन जब आप अपनी और अपने परिवार की जरुरतो को भी पूरा नहीं कर पाते है, तो आपको अपना जीवन एक बोझ लगने लगता है। कई बार वे इस बोझ के तले इतने दब जाते है की गलत राह पर निकल जाते है, लेकिन जीवन में हुई असफलताओ को देखते हुए कभी भी निराश नहीं होना चाहिए। शायद यह आपके ग्रहो के कारण भी हो सकता है। यदि आप निरंतर आर्थिक मंदी से जूझ रहे है तो आप इन उपायो से आपकी आर्थिक मंदी दूर हो सकती है। 

मेष राशि वालो को आर्थिक मंदी के चलते यह उपाय करना चाहिए। मेष राशि वालो का जब शुक्र पीड़ित होगा तब आपको धन की कमी महसूस होगी। और इस समस्या के निवारण के लिए आप नियमित रूप से वैभव लक्ष्मी की उपासना करना चाहिए। जिससे आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। अपने घर में धन के आभाव को काम करने के लिए कभी भी किसी स्त्री का अपमान न करे। हमेशा स्त्री का आदर सत्कार करे।

अपने घर की उत्तर दिशा में मछली घर बनाये और नियमित उन्हें भोजन खिलाये। अपने भोजन में नियमित सफ़ेद वस्तु का सेवन करना चाहिए। लेकिन रात्रि के समय कभी भी दही का सेवन नहीं करना चाहिए। लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए अपने घर के मंदिर में लक्ष्मी यंत्र स्थापित करना चाहिए। अपने शयनकक्ष में सफ़ेद चादर का प्रयोग करे। एवं घर में कभी कंदगी न होने दे। जिस बिस्तर पर आप सोते है उस बिस्तर पर कभी भी बोजन नहीं करना चाहिए। अपनी पत्नी से नियमित रूप से कुछ पैसे जरूर ले यह एक शगुन होता है।

 

घर के किसी सदस्य को है अगर बड़ी बीमारी तो..

जरुरत से ज्यादा धन इंसान की बुद्धि भ्रष्ठ कर देता है

घर में खुशियां ही खुशियां लाता है वास्तुपुरूष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -