शादी के बाद इन बातों का रखें ख्याल
शादी के बाद इन बातों का रखें ख्याल
Share:

शादी एक ऐसा रिश्ता है जो पति और पत्नी दोनों के सहयोग से चलता है, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है जिससे कुछ पति इस रिश्ते से ऊबने लगते है और उन्हें शादी जैसा रिश्ता भी बोरिंग लगने लगता है. ऐसे में औरते उनको समझ नहीं पाती है और वे काफी परेशान रहती है. लेकिन आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप अपने रिश्ते को बचा सकती है और अपने पति के साथ खुश रह सकती है.

ज्यादातर देखा जाता है कि पति हमेशा अपनी पत्नी की तारीफ करता है लेकिन महिलाये ऐसा कभी नहीं करती है और इससे उनको अच्छा नहीं लगता है जिस वजह से अपने गुस्से को एक बार ही निकाल लेते है और एक दूसरे के बिच लड़ाई हो जाती है. ज्यादातर लोग शादी के पहले डेट पर जाते है, एक दूसरे के साथ घूमने जाते है.

लेकिन शादी के बाद महिलाये काम काज में बिज़ी हो जाती है. इससे वह अपने पति को समय नहीं दे पाती है. जिससे धीरे-धीरे पति भी उन पर ध्यान देना बंद कर देते है. शादी के बाद बच्चे हो जाते है इसके चलते महिलाये बच्चो पर ज्यादा ध्यान देती है और पति का ध्यान रखना धीरे-धीरे कम कर देती है. जिसके चलते पति परेशान हो जाते है और पत्नी से अपनी बातें शेयर करना बंद कर देते है.

ये भी पढ़े

पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स पसंद नहीं करती महिलाएं, जानिए क्यों

लड़कियों की इन खूबियों को ज्यादा पसंद करते है लड़के

इन टिप्स के जरिये बने 'हस्बैंड नम्बर 1'

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -