एक नजर में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें
एक नजर में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें
Share:

टेक्नोलॉजी की दुनिया में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने व जानने को मिलता है. स्मार्टफोन, लैपटॉप जैसे कई प्रोडक्ट नयी नयी तकनीकों के साथ पेश किए जा रहे है. साथ ही दिन प्रतिदिन तकनीकी संसाधनों में भी तेजी से विकाश देखने को मिल रहा है. ऐसे में आपका भी टेक्नोलॉजी से अपडेट रहना बेहद जरूरी है. इसलिए हम आपके लिए लेकर आते है टेक जगत से जुडी दिनभर की सबसे बड़ी और ताजा खबरें. तो चलिए आपको बताते है टेक वर्ल्ड में आज के दिन क्या-क्या हुआ...

1. ‘Delete for Everyone’ फीचर की टाइम लिमिट बढ़ी व्हाट्सऐप ने आज अपने नए फीचर ‘Delete for Everyone’ की टाइम लिमिट को बढ़ा दिया है. Whatsapp में मैसेज भेजे जाने के बाद परमानेंट डिलीट करने के लिए यूजर्स को 7 मिनट का समय दिया जाता था लेकिन अब इस समय सीमा को बढ़ा दिया गया है. इसे अब बढ़ाकर 1 घंटे 8 मिनट कर दिया गया है.

2. Instagram पर कर सकेंगे वीडियो व ऑडियो कॉलिंग फोटो शेयरिंग ऐप Instagram अब अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश करने जा रहा है. ये नया फीचर रोल आउट हो जाने के बाद इंस्टाग्राम यूज़र्स ऐप में वॉयस कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे.

3. एप्पल लांच करेगा सस्ता Macbook एप्पल इस साल के दुसरे क्वार्टर में काम कीमत का मैकबुक पेश कर सकता है. इसके पीछे ख़ास वजह है मैकबुक की बिक्री में गिरावट दर्ज करना. साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस साल अपने तीन नए iPhone लांच करने जा रही है. इनको बजट आई फोन के रूप में पेश किया जाएगा.

4. अमेज़न पर सस्ते मिल रहे Samsung के स्मार्टफोन्स अमेज़न पर 5 मार्च से 8 मार्च 2018 तक सैमसंग कार्निवाल की शुरुआत की गई है. इस कार्निवल के तहत सैमसंग के टीवी और स्मार्टफोन समेत अन्य कई प्रोडक्ट पर भारी छूट ऑफर की जा रही है. सैमसंग के इस मेले में Galaxy Note 8 पर 8,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है.

 

व्हाट्सऐप पर रिकॉर्डिंग भेजना हुआ बेहद आसान

एप्पल लांच करने जा रहा सबसे सस्ता मैकबुक

आज से अगले 4 दिनों के लिए इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही 8000 की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -