मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं यह टिप्स
मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं यह टिप्स
Share:

ज्यादातर लड़कियां किसी पार्टी या फंक्शन में जाने के लिए लॉन्ग मैक्सी ड्रेस पहनना पसंद करती हैं. मैक्सी ड्रेस ऐसे मौकों पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है, पर जिन लड़कियों की हाइट कम होती है उन्हें ऐसा लगता है कि उनके ऊपर मैक्सी ड्रेस अच्छी नहीं लगेगी. अगर आप भी ऐसा ही सोचती हैं तो आपका ऐसा सोचना गलत है. कम हाइट होने के बाद भी आप मैक्सी ड्रेस पहनकर डिसेंट और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं. 

1- अगर आपकी हाइट कम है तो मैक्सी ड्रेस के साथ कमर पर बेल्ट लगाएं. इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा और यह आपकी बॉडी को एक बराबर तरीके से डिवाइड करेगा. जिससे आपकी हाइट लंबी दिखेगी. 

2- कम हाइट वाली लड़कियों को ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली मैक्सी ड्रेस नहीं पहनी चाहिए. इससे हाइट और भी कम लगती है. कम हाइट वाली लड़कियों को हमेशा  स्लिम फिट और फिटिंग वाली ड्रेस पहननी चाहिए. 

3- कम हाइट होने पर आप स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस पहन सकते हैं. यह मैक्सी ड्रेस पैरों को फ्रेम देखकर हाइट को लंबा दिखाने में मदद करती है. इसे पहनने से आपको बोल्ड और सेक्सी लुक मिलेगा. 

4- अगर आप मैक्सी ड्रेस में लंबी दिखना चाहती हैं तो बॉडी को सिंगल फ्रेम लुक देने के लिए सिंगल डार्क कलर या मोनोक्रोम मैक्सी ड्रेस कैरी करें. आप चाहे तो ब्लैक, रॉयल ब्लू ग्रीन या रेड कलर की मैक्सी ड्रेस पहनकर हाइट को लंबा दिखा सकते हैं.

 

डैमेज स्किन को रिपेयर करने के आसान तरीके

ट्रेडिशनल लुक को खूबसूरत बनाने के लिए कैटरीना से लें आइडियाज

महिलाओं की खूबसूरती की पहचान होती हैं यह चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -