कंगना रनौत से लें खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के कुछ आइडियाज
कंगना रनौत से लें खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के कुछ आइडियाज
Share:


कंगना रनौत को बॉलीवुड की सबसे बिंदास और स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है. ये देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं और बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक है. कंगना हमेशा अपनी पसंद के हिसाब से चीजों को करती हैं और अपनी पसंद के अनुसार ही कपडे भी पहनती हैं. कंगना हर जगह स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आती हैं. सभी लडकियां कंगना की ड्रेसिंग सेन्स की दीवानी हैं और उनके स्टाइल को फॉलो करती हैं. कंगना अधिकतर खूबसूरत साड़ियों में दिखाई देती हैं. अगर आप भी इन गर्मियों में स्टाइलिश और रॉयल लुक पाना चाहती हैं तो कंगना से आईडिया ले सकते हैं. 

1- गर्मियों के मौसम में पीला रंग बहुत ही खूबसूरत लगता है. आजकल पीला रंग बहुत ट्रेंड में चल रहा है. आप किसी भी शादी या पार्टी में पीले रंग की साड़ी कैरी कर सकती हैं. इससे आपको खूबसूरत लुक मिलेगा.

2- अगर आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी पाना चाहती हैं तो अपनी साड़ी में बेल्ट लगाएं. इससे आपको ट्रेडिशनल के साथ साथ मॉडर्न लुक भी मिलेगा. 

3- गर्मियों के मौसम में पिंक साड़ी बहुत खूबसूरत लगती है. पिंक कलर हल्का होने के कारण आंखों को ठंडक प्रदान करता है.और आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाता है.

 

फैशनेबल दिखने के लिए कैरी करें ये खूबसूरत ब्रेसलेट

जीन्स से बनाएँ अपना डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट

ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए शिवांगी जोशी से लें आइडियाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -