खूबसूरत दिखने के लिए जैकलिन से लें ब्यूटी टिप्स
खूबसूरत दिखने के लिए जैकलिन से लें ब्यूटी टिप्स
Share:

जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. इनकी उम्र 33  साल है.  इस उम्र में भी उनकी त्वचा बहुत ही जवान और खूबसूरत नजर आती है. जैकलिन मिस श्रीलंका का खिताब भी जीत चुकी हैं. जैकलिन अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह प्राकृतिक तरीकों का इस्तेमाल करती हैं. जैकलिन का कहना है कि खूबसूरत त्वचा पाने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह हेल्दी डाइट और एक्सरसाइज के साथ घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करना सबसे अच्छा होता है. आज हम आपको जैकलिन की खूबसूरत और चमकती हुई त्वचा का राज बताने जा रहे हैं. 

1- खूबसूरत दिखने के लिए जैकलिन सुबह उठने के बाद सबसे पहले एक गिलास गर्म पानी में एक चम्मच सेब का सिरका मिलाकर पीती हैं. इसके बाद अपने चेहरे को धोने के लिए नेचुरल फेस वॉश का इस्तेमाल करती हैं और फिर अपने चेहरे पर  मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. 

2- अपनी त्वचा को पिंपल्स की समस्या से बचाने के लिए जैकलिन क्लींजिंग और टोनिंग जरूर करती हैं. अपनी त्वचा की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए जैकलिन शहद और दही के फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं. 

3- अपने होठों को मुलायम बनाने के लिए जैकलीन शहद का इस्तेमाल करती हैं. रात में सोने से पहले जैकलिन ओवरनाइट सीरम इन ऑयल को अपने चेहरे पर लगाती हैं .इसके अलावा जैकलिन रोज रात में सोने से पहले बर्फ के टुकड़े से अपने त्वचा की मसाज करती हैं. 

4- अपने बालों को खूबसूरत और चमकदार बनाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस हफ्ते में दो से तीन बार नारियल के तेल से अपने बालों की मसाज करती हैं. इसके अलावा वह अपने बालों को धोने के लिए भी नेचुरल शैंपू का इस्तेमाल करती हैं. जैकलीन अपने बालों की देखभाल करने के लिए बियर से अपने बालों को धोती है और बालों को चमकदार बनाने के लिए हफ्ते में एक बार अपने बालों में अंडे का सफेद भाग लगाती हैं.

 

जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज

त्वचा को खूबसूरत और ग्लोइंग बनाने के लिए करें इस फेस वॉश का इस्तेमाल

त्वचा की खूबसूरती को बढ़ाता है पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -