केजरीवाल को पार्टी से बाहर निकालो
केजरीवाल को पार्टी से बाहर निकालो
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों अरविन्द केजरीवाल की ग्रह दशा ठीक नहीं चल रही है. सारे दांव उलटे पड़ रहे हैं.अपनी नीतियों और फैसलों से आए दिन विवादों में रहने वाले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को लेकर किए गए एक ऑन लाइन सर्वे के जो नतीजे सामने आए हैं, उनमें 93 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि केजरीवाल को पार्टी से बाहर कर दिया जाना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि इस सर्वे को पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता कपिल मिश्रा ने सीधे जनता की राय के नाम से कराया था. शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कराए गए इस ऑन लाइन सर्वे में 11 हजार से अधिक लोगों ने भाग लिया.इस सर्वे में 93 फीसद लोगों ने कहा कि केजरीवाल को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए.

आपको बता दें कि इस सर्वे में कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर पूछा था कि क्या झूठ बोलने और वोटर्स तथा कार्यकताओं के साथ चीटिंग करने पर केजरीवाल को आम आदमी पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए ? इस सर्वे के उद्देश्य के बारे में कपिल मिश्रा ने कहा कि लोग किस कदर केजरीवाल से नाराज हैं सर्वे कराकर यह बात सामने लाना है. उन्होंने यह भी कहा कि अब केजरीवाल की गलत नीतियों के कारण पार्टी नीचे जा चुकी है. लोग केजरीवाल का खेल समझ चुके हैं. बहुत जल्द यह खेल समाप्त होने वाला है.

यह भी देखें

सिद्धू ने केजरीवाल को कहा बुज़दिल

आप की आज होने वाली बैठक को लेकर असमंजस कायम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -