ताजिकिस्तान की जेल में हुई झड़प, 20 कैदियों की मौत

Nov 08 2018 05:01 PM
ताजिकिस्तान की जेल में हुई झड़प, 20 कैदियों की मौत

दुशान्बे: भारत सहित विदेशों में भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल में ताजिकिस्तान में एक मामला सामने आया है। जहां जेल में बंद दो कैदियों के बीच झड़प हो गई। जानकारी के अनुसार बता दें कि ताजिकिस्तान की जेल में कैदियों के बीच जमकर मारपीट हुई है। वहीं पहले झड़प और फिर हुई मारपीट में करीब 20 कैदियों की मौत हो गई है। जिससे पूरी जेल में हड़कंप मच गया है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

यहां बता दें कि ताजिकिस्तान की जेल में हुई इस घटना से वहां का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है। इसके अलावा जेल में हुई कैदियों की झड़प में दो सुरक्षा गार्ड भी मारे गए हैं। जिससे जेल प्रशासन पर सवालिया निशान लगने लगे हैं। यहां बता दें कि ये घटना ताजिकिस्तान के उत्तरी इलाके खुजंद की जेल में हुई है। 

ठंड में अचानक शुरू हो रहा है दर्द तो ये हो सकते हैं कारण

गौरतलब है कि इस तरह से हुई घटना मेें कैदियों के साथ साथ सुरक्षा गार्ड भी मारे गए हैं। वहीं एक कुछ सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएफपी को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि जेल में हुई झड़प में कम से कम 20 कैदियों की मौत हुई है। वहीं एक अन्य सूत्र ने भी इसकी पुष्टि की है, जिसके अनुसार इस झड़प में छ: गार्ड घायल भी हुए हैं। यहां बता दें कि इस घटना की अभी प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। 

खबरें और भी 

अफगानिस्तान: सुरक्षाबल और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 16 आतंकी ढ़ेर

आज 91 साल के हुए आडवाणी, पीएम मोदी ने घर जाकर दी बधाई

बदलता मौसम और ढेरों बीमारियां, ऐसे रखें खुद का ख्याल

?