नए लुक में बहुत ही क्यूट नजर आए छोटे नवाब तैमूर अली खान
नए लुक में बहुत ही क्यूट नजर आए छोटे नवाब तैमूर अली खान
Share:

बॉलीवुड में अगर कोई स्टार किड सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहता है तो वह है करीना सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान. तैमूर जितनी सुर्ख़ियों में कोई नहीं रहता. हर वक्त अपने लुक्स और अपनी हरकतों की वजह से तैमूर सुर्ख़ियों में आ ही जाता हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक बार फिर से तैमूर की ही तस्वीरें लेकर आए हैं जो इन दिनों बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में तैमूर चोटी में नजर आए हैं और बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अपनी तस्वीरों की वजह से तैमूर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते हैं और सबसे ज्यादा तैमूर को आजकल लडकियां पसंद करती हैं. तैमूर अभी से ही लकड़ियों के फेवरेट हैं तो सोचिए आगे क्या होगा. करीना इन दिनों अपनी मॉम की बचपन की तस्वीर के जैसे ही नजर आ रहे हैं.

करीना बचपन में हूबहू तैमूर की तरह दिखती थी. तैमूर इन तस्वीरों में नैनी की गोद में घूमते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने पोनी टेल कर रखी हैं जो बहुत ही प्यारी लग रही हैं. तैमूर जैसे जैसे बड़े होते जा रहे हैं वैसे वैसे उनका लुक्स और ज्यादा अच्छा और स्मार्ट होता जा रहा हैं. तैमूर अभी से इतनी सुर्ख़ियों में हैं तो ना जाने आगे क्या होगा.

बिल्ली से अपने प्राइवेट अंगों पर ये क्या करवा रही हैं ऋचा चड्ढा

वीडियो शेयर कर ईशा गुप्ता ने दी फैंस को रमज़ान की बधाई

राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमकर थिरकी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -