वैसलीन स्किनडेट कार्यक्रम में शामिल हुई तब्बू
वैसलीन स्किनडेट कार्यक्रम में शामिल हुई तब्बू
Share:

मुंबई. स्किन केयर ब्रांड वैसलीन का मानना है कि वास्तव में स्वस्थ त्वचा की शुरुआत नियमित मॉइस्चराइजेशन से होती है. स्किनकेयर के मॉइस्चराइजेशन की इस महत्वपूर्ण कहानी और खूबसूरत चमकती त्वचा के राज पर प्रकाश डालने के लिए वैसलीन ने अभिनेत्री और ब्रांड एंबेसेडर तब्बू के साथ स्किनडेट की मेजबानी की. 

उन्होंने अपने जीवन में प्रतिदिन मॉइस्चराइजेशन की भूमिका और वैसलीनला-शन एवं वैसलीन पेट्रोलियम जैली के बारे में विस्तार से बताया है. वैसलीनलोशंस की रेंज को हाइड्रेट के लिए जाना जाता है और यह 6 गुना लॉन्ग लास्टिंग मॉइस्चराइजेशन फॉमूर्ला के माध्यम से सूखी, मुर-हजयाई त्वचा से मुकाबला करने के परिणाम दिखाते हैं, जो दिनभर बनी रहती है. 

एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी त्वचा को अंदर गहराई से नम  बनाए रखने का श्रेय वैसलीन के डीपरी स्टोर लोशन को दिया है. तब्बू ने अपने कुछ व्यक्तिगत स्किन देखभाल दिनचर्या के साथ ही त्वरित और आसान खूबसूरती के उपाय भी साझा किए हैं, जो वह घर पर नियमित रूप से करती हैं. उन्होंने कहा कि वैसलीन जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना वास्तव में सम्मान की बात है.

मेरी त्वचा की देखभाल से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए यह मेरा सबसे पसंदीदा ब्रांड्स में से एक है. समय के साथ मुझे यह अहसास हुआ कि वैसलीन के एक उत्पाद में कितने सारे गुण हो सकते हैं. मेरा मानना है कि त्वचा से सेहत का पता चलता है और इसे हल्के में नहीं करना चाहिए. इसलिए मैंने अपनी त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने के लिए कुछ उपाय अपनाए हैं, जिनमें शामिल हैं. सही खाना, हाइड्रेट रहना, नियमित रूप से व्यायाम और सबसे महत्वपूर्ण मॉस्चराइजेशन है. वैसलीन हमेशा मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा बना रहेगा.

24 कैरेट सोने के गहनों के लिए बनेंगे मानक

आयकर कानून में बदलाव के लिए कार्य बल गठित

दिवालिया कानून में संशोधन अध्यादेश को मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -