DilJuunglee : तापसी और साकिब की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़
DilJuunglee : तापसी और साकिब की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी नयी फिल्म के साथ जल्दी ही वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम है 'दिल जंगली'. बता दे फिल्म में तापसी के साथ साकिब सलीम भी नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे ट्विटर पर फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर में तापसी और साकिब की कॉलेज लाइफ में मस्ती भरे पल दिख रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी कॉलेज के बाद की जिंदगी यानी उनकी लव लाइफ दिख रही हैं.

पोस्टर के साथ तरण ने लिखा है, A journey from college life to life... Taapsee Pannu and Saqib Saleem... Check out the new poster of #DilJuunglee... Directed by Aleya Sen... 9 March 2018 release. ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज हो रही है. जैसा कि पोस्टर से समझ में आ रहा है फिल्म में लव, फ्रेंडशिप और रोमांस जैसी चीज़े देखने को मिलेंगी साथ ही इमोशंस भी होंगे.

फिल्म को प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रड्यूस कर रहे हैं और अलया सेन डायरेक्ट कर रही हैं. आपको बता दे, पहले ये फिल्म अय्यारी के साथ ही 16 फरवरी को ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन डेट खिसकाने का सिलसिला जो चला आ रहा है उसी को देखते हुए इस फिल्म की तारीख भी खसका दी थी और अब 9 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. फ़िलहाल देखिये इस फिल्म एक ये पोस्टर.

श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -