टीवीएस ने अपाचे के इस वर्जन का रेस एडिशन लांच किया

दिल्ली: मोटरनिर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने अपाचे RTR 180 का नया रेस एडिशन भारत में पेश कर दिया है. जानकारी के अनुसार नई अपाचे सिर्फ पर्ल व्हाइट कलर के साथ रेस इंस्पायर्ड ग्राफिक्स के साथ बाजार में मिलेगी. टीवीएस कंपनी द्वारा इसकी कीमत 83,233 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली में रखी गई है.

टीवीएस अपाचे RTR 180 में 177.4cc सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया जाएगा, जो 8,500 rpm पर 16.4bhp की पावर और 6,500 rpm पर 15.5 Nm का टॉर्क देगा. अपाचे RTR 180 को 0-60 kmph रफ्तार पकड़ने में 5 सेकंड़ से भी कम वक्त लगता है. TVS ने बताया है कि 180cc सेगमेंट में अपाचे RTR 180 की पावर टू वेट रेश्यो दूसरी बाइक्स के मुकाबले कई  ज्यादा है.

इस नई बाइक में कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक स्टैंडर्ड दिए जाएंगे. अगर बात की जाए दूसरे फीचर्स की तो इस बाइक के फ्यूल टैंक पर 3D TVS लोगो के साथ रिम पर TVS रेसिंग ब्रांडेड स्टिकर्स भी लगाए गए है. फ्यूल टैंक पर फॉक्स कार्बन फाइबर बॉडी पैनल दिए गए होंगे इसके अलावा बाइक में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा. स्ट्रूमेंट कंसोल स्पीड और लैप टाइमर जैसी जरुरी जानकारी देगा. इसके साथ ही 0-60 kmph की स्पीड आसनी से रिकॉर्ड की जा सकेगी.

नौजवानों के लिए TVS का नया धमाका

जल्द आ रहा है Africa Twin का अपडेट मॉडल

भारत में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने आ रही है यह बाइक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -