TVS Star City Plus ने भारत में लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानें इसमें क्या है ख़ास
TVS Star City Plus ने भारत में लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानें इसमें क्या है ख़ास
Share:

भारत में कई समुदाय के लोग रहते है और यहाँ कई प्रकार के त्यौहार मनाये जाते है तथा इस समय भारत में त्योहारों का मौसम चल रहा है. यहाँ के लोग अपनी अधिकतर खरीदारी इन्ही त्योहारों पर करना पसंद करते है इसी को ध्यान में रखते हुए सभी कम्पनियां अपने नए नए उत्पाद मार्केट में उतारती है. इसी क्रम में टीवीएस मोटर कंपनी ने स्टार सिटी प्लस को डुअल टोन कलर स्कीम के साथ भारत के मार्केट में उतारा है. दिल्ली के एक्स शोरूम में इसकी कीमत 50,534 रुपये रखी गई है.

यह  स्टार सिटी का उन्नत स्वरुप है. डुअल टोन कलर स्कीम के साथ इसे भारत में लांच किया गया है और अब टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक ब्लैक-रेड, ब्लैक-ब्लू और रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन कलर के साथ भारत में उपलब्ध होगी. इसके साथ साथ इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक भी अपडेट किया गया है तो आइये जानते है इसके नए फीचर्स के बारे में...

नई टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक में 3 डी क्रोम लेवल है टीवीएस स्टार सिटी में बदलाव करके उसका उन्नत मोडल विकसित किया है कंपनी का दावा है की यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 86 किलोमीटर चलेगी. 

टीवीएस Star City Plus में 110cc पहले वाला इंजन ही रहेगा। यह 7,000 RPM पर 8.3 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क और 5,000 आरपीएम पर 8.3 BHP का पावर बनाता  है। इस इंजन में  4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

यदि इसके फीचर्स देखें जाएँ तो नई Star City Plus में एएचओ यानी ऑटो  हेडलैम्प ऑन, डिजी एनालॉग इंस्ट्रूमेंटेशन कंसोल, अजस्टबल रियर शॉक अबजॉर्ब्स, ट्यूबलेस टायर्स, कंट्रास्ट सिलाई वाली ड्यूल टोन सीटें दी गईं हैं जो इसमें नए है.

 

 

 

गाड़ी फ्यूल कंज्यूम कम करे, इसके लिए करें ये उपाय

 

अमेरिकी टूव्हीलर कंपनी ला रही दमदार फीचर वाली दो बाइक्स

जानिए बेनेली की मिनी मोटरसाइकिल की खासियत

गाड़ी की सर्विसिंग कराते समय ध्यान रखें ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -