टीवी स्टार इस तरह मनाएंगे नया साल
टीवी स्टार इस तरह मनाएंगे नया साल
Share:

मुंबई। छोटे पर्दे के सितारों की चमक पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्मी सितारों के बराबर उनके प्रशंसक भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना मनोरंजन करने वाले यह कलाकार कैसे अपना नया साल मनाएंगे और उनका आने वाले साल के लिए क्या संकल्प होगा यह हर कोई चाहता है। 


मानव गोहिल उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के राजा कृष्णदेवराय इस नए साल के जश्न को मनाने को लेकर कहा कि मैं छुट्टियां मनाने न्यूजीलैंड जा रहा हूं। हमने रोड ट्रिप की योजना बनाई है और खासतौर से इस बात के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी बेटी की पहली रोड ट्रिप है। नए साल पर मेरी सबसे अच्छी यादें तब की हैं, जब मैंने हनीमून पर न्यूयॉर्क में नया साल मनाया था। वह बहुत ही खूबसूरत था क्योंकि उस समय वहां बर्फ गिर रही थी। मैं कामना करता हूं कि 2018 का यह साल उन्नति और सतत् विकास का साल हो। मैं बहुत मेहनत करना चाहता हूं और एक पति, एक पिता और बेटे के रूप में सारी जिम्मेदारियां निभाना चाहता हूं। नये साल पर मेरा संकल्प होगा, हंसते रहो और हंसाते रहो। 

प्रियम्वदा कांत उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ की शारदा हर साल मेरे लिए खास होता है क्योंकि 1 जनवरी को मेरा जन्मदिन आता है। इस साल मैं शूटिंग कर रही हूं, इसलिए मैं मुंबई में ही इसे मनाऊंगी। जन्मदिन से जुड़ी बचपन की ढेÞर सारी यादें हैं! दोस्त
सालों से सरप्राइजेस देते आ रहे हैं। मेरा ये वक्त हमेशा ही बहुत अच्छा बीता है। चूंकि, नया साल जन्मदिन के साथ आता है, इसलिए यह हमेशा ही खास होता है। इस साल नए साल पर मेरा संकल्प होगा खूब मेहनत करूंगी, खुश रहूंगी और पिछले साल से इस साल और बेहतर इंसान करने की कोशिश करूंगी। हम सबको यह संकल्प लेना चाहिये कि खुश रहो क्योंकि इससे आप स्वस्थ और तंदरुस्त रहते हैं, तो खूब हंसिये और सबको प्यार दीजिये। 

वंशिका शर्मा उर्फ सोनी सब के ‘आदत से मजबूर’ की सैम अभी तक नए साल के बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है, मैं हमेशा से ही एक ऐसा नया साल चाहती हूं, जिसमें परिवार और दोस्त आस-पास हों। नए साल से जुड़ी सबसे अच्छी यादों में बचपन की यादें हैं, हम सभी बच्चे मनोरंजन के लिये डांस परफॉर्मेंस की तरह एक्ट तैयार किया करते थे। नये साल पर मेरा संकल्प होगा कि मैं हर दिन एक्सरसाइज करूंगी। हरेक को यह संकल्प लेने की जरूरत है कि हंसते रहो और हंसाते रहो। दुनिया में कभी हंसी या मुस्कुराहट ज्यादा नहीं हो सकती। 

विपुल रॉय उर्फ सोनी सब के ‘पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल’ के आदित्य इस साल, नया साल बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि मेरा परिवार काफी समय बाद मुंबई में इसे मेरे साथ मनाने के लिये पहुंच रहा है। कई अलग-अलग देशों से मेरे दोस्त नया साल मनाने भारत आ रहे हैं, इसलिये उनके साथ बहुत ही शानदार वक्त बीतने वाला है। सबसे यादगार नया साल पिछला साल रहा था, जिसे मैंने वेगास में मनाया था। इस साल अपने शो की वजह से व्यस्त हूं, लेकिन हां, मुझे यह अच्छा लग रहा है। 2018 में मेरा संकल्प होगा मीठा खाने की अपनी इच्छा को बस में करना। यह नया साल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। इस साल मुझे लोगों को हंसाने की वजह से काफी लोकप्रियता मिल रही है। इसलिये, इस प्रोफेशन में होने के लिये मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं।

कोलकाता में होगी ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग

नीलू कोहली ने बताया क्रिसमस क्यों है खास

किंग खान के इस शो ने बनाया रिकॉर्ड

 

 

 

 

 

 

 

 

  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -