टीवी की मशहूर एक्ट्रेस झेल रही हैं फाइनेंशियल क्राइसिस
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस झेल रही हैं फाइनेंशियल क्राइसिस
Share:

पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य काफी मुश्किल दौर में हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, टीवी एक्ट्रेस जया फाइनेंशियल क्राइसिस झेल रही हैं और इन्हें काम की सख्त जरूरत हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मां की बीमारी में उनकी सारी सेविंग खर्च हो चुकी हैं. इसके अलावा घर के रेनोवेशन में भी काफी पैसा खर्च हो गया है. फिलहाल, अपने राखी ब्रदर के घर रह रही हूँ. आगे उन्होंने कहा कि, "वैसे तो मुझे यहां (राखी ब्रदर के घर) सभी तरह लिबर्टी दी गई हैं. मैं अपने फैसले ले सकती हूं, जो चाहे कर सकती हूं लेकिन मेरे आगे-पीछे कोई नहीं है इसलिए मुझे काम की सख्त जरूरत है. मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं और कभी हार नहीं मानूंगी."

जया ने बताया कि उनकी 79 वर्षीय मां पिछले एक महीने से हार्ट प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अभी भी आईसीयू में हैं. बता दे कि, जया टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे कई शोज में काम किया है. ख़ास बात यह हैं कि, टीवी शोज के अलावा जया कुछ फिल्मों में भी नजर आई हैं. लज्जा और देवदास के अलावा इन्होंने शबाना आजमी की इस साल आई फिल्म 'The Wishing Tree' में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

हॉरर स्टोरीलाइन पर बेस्ड विक्रम भट्ट की अगली फिल्म

100 रुपये का नोट मेरी सबसे मूल्यवान वस्तु है- जाकिर हुसैन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -