छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे की ओर मौनी रॉय ने ऐसे किया अपना रुख
छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे की ओर मौनी रॉय ने ऐसे किया अपना रुख
Share:

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने अपनी शुरुआत बहुत ही छोटी जगह से शुरू की थी लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से आज बॉलीवुड दुनिया में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जहा पहुंचने का सपना हर किसी का होता है. गौरतलब है कि, कई कलाकार है जो छोटे परदे पर काम करते-करते बड़े परदे की ओर चले गए और खुद को एक सफल कलाकार के रूप में स्थापित करने में जुटे हुए है.

अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हो गया है छोटे परदे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय का. जी हां जैसा कि आप सभी जानते है मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिए बड़े परदे पर नजर आने वाली है. बता दे कि, मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो "क्योकि सास भी कभी बहू थी" से की थी. इसके बाद मौनी जरा नचके दिखा, कस्तुरी, पति पत्नी और वो, जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, झलक दिखला जा 7, में नजर आई लेकिन उन्हें टीवी की दुनिया में पहचान सबसे चर्चित शो 'देवों के देव...महादेव' से मिली.

इसके बाद मौनी टीवी के कई सीरियल में नजर आई. इसके अलावा वह टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन' में दिखाई दी. ख़ास बात यह है कि, नागिन के जरिये मौनी ने अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा लिया और घर-घर में मशहूर हो गई. और बात की जाये आज की तो आज मौनी मशहूर अदाकारा है और उन्होंने बड़े परदे की और अपना रुख कर लिया है.

ये भी पढ़े

जब आलिया भट्ट ने की मौनी रॉय की तारीफ

अपनी सीक्रेट शादी को लेकर गौरव चौपड़ा का बड़ा बयान

भाभी जी घर पर नहीं बल्कि यह कर रही है एन्जॉय

वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -