आलोक नाथ के सपोर्ट में आईं टीवी की यह मशहूर अदाकारा
आलोक नाथ के सपोर्ट में आईं टीवी की यह मशहूर अदाकारा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में लगातार आरोपों का सिलसिला चल रहा है ऐसे में हाल ही में आलोक नाथ पर भी प्रोड्यूसर विंता नंदा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है लेकिन आलोक के स्पोर्ट में टीवी की बहुत ही पॉपुलर बहु आ चुकी है. जी हाँ, टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री अशिता धवन अलोक के सपोर्ट में आईं हैं. आप सभी को बता दें कि 'सपना बाबुल का बिदाई' सीरियल में आलोक नाथ की बहू का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अशिता धवन ने हाल ही में इन सभी आरोपों को झूठा बताया है.

उन्होंने कहा - 'यह सब बकवास है. जैसा कि कहा जा रहा है कि 20 साल पहले यह सब हुआ था तो अब इस मामले को क्यों उठाया जा रहा है? इतने साल तक पीड़िता ने कोई स्टैंड क्यों नहीं लिया था? मैंने पूरा पोस्ट पढ़ा है. मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आलोक जी की वजह से उनका प्रोडक्शन हाउस कैसे बंद हो गया? सच क्या है यह तो मुझे नहीं पता.'

इसी के साथ उन्होंने कहा - 'जो महिला दूसरों को बोल्ड और मजबूत होने की बात करती है वह खुद इतने समय तक चुप कैसे रही? अगर ऐसा कुछ हुआ था तो उस वक्त स्टैंड क्यों नहीं लिया? इस मामले को उसी वक्त सुलझाना चाहिए था या फिर कोर्ट ले जाना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. वह इस बात को अब उठा रही हैं जब बीते 15 -20 दिन से ट्रेंड में है. ऐसे लोगों की वजह से सही में #MeToo कैंपेन वाले केस साइड लाइन न हो जाएं.' आप सभी को बता दें कि अशिता कई शोज में अलोक के साथ काम कर चुकीं हैं और वह इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं.

'कसौटी...' में इस वजह से नवीन कर रहा है प्रेरणा से शादी, अनुराग के सामने खुलेगा राज

बिकिनी पहनते ही रातो-रात पॉपुलर हुई टीवी की यह संस्कारी बहू

'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -