लाखो दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस
लाखो दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो 'बा बहू और बेट‍ियां' में नजर आईं सुच‍िता त्र‍िवेदी अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. जी हाँ, सुच‍िता त्र‍िवेदी ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को पता ही होगा कि वह टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं. वह टीवी शोज के साथ ही बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. उन्हें आप सभी ने फिराक, कुछ कुछ लोचा है जैसी कई फिल्मों में देखा होगा. सुच‍िता त्रिवेदी टीवी के कई शोज में अपने कमाल दिखा चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने कई शोज में देखा होगा जैसे - ससुराल गेंदा फूल, दिल से दिया वचन आदि.

आपको बता दें कि उनकी उम्र 42 साल है और अब वह शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. 'बा बहू और बेबी' में उन्होंने मीनाक्षी का किरदार निभाया था और वह आज भी इसी किरदार के लिए जानी जाती है. सुच‍िता त्रिवेदी ने निगम पटेल से शादी की है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आ रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि उन्हें 'आईटीए अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस-कॉमेडी' जैसे कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है.

फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर शमा बाँध दिया है सभी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी. शादी के पहले सुच‍िता की मेंहदी का जश्न मनाया गया था जिसमे कई टीवी एक्ट्रेसेस शामिल हुईं थीं, उनकी शादी के दौरान टीवी सेलेब्स का खुमार भी देखने लायक रहा था.

अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

यह हॉट एक्ट्रेस पसंद करती हैं 'इंग्लिश वाला...'

संस्कारी से बोल्ड बनते ही यह एक्ट्रेस खा चुकीं हैं गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -