प्लेन में एक्ट्रेस का हुआ हरासमेंट, वह चिल्लाती रही और लोग देखते रहे....
प्लेन में एक्ट्रेस का हुआ हरासमेंट, वह चिल्लाती रही और लोग देखते रहे....
Share:

टीवी की मंझी हुई अदाकारा टीना दत्ता ने फ्लाइट में अपने साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है. टीना दत्ता जो की टीवी के मशहूर सीरियल  ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाकर भी काफी मशहूर हुई है. टीना के मुताबिक यह पूरा ही मामला पिछले दिनों का है जब टीना एक इवेंट के लिए मुम्बई से राजकोट के लिए जा रही थी. टीना ने बताया कि, मैं राजकोट जा रही थी. सीट नंबर 30A अलॉट की गई. मेरे मैनेजर को 30C पर बिठाया गया.

हम बात कर रहे थे. तभी मैंने महसूस किया कि कोई साइड से अपना हाथ खिसका रहा है'' “सीट नंबर 31A पर बैठे पैसेंजर ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। उसने मुझे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. पहले मुझे लगा, कोई बच्चा होगा. लेकिन जैसे ही पलटकर देखा तो मैं शॉक्ड थी. वो अच्छी खासी उम्र का आदमी था. मैं चिल्लाई तो वह हकलाने लगा. फिर माफी मांग ली.”

जब मेने इस बात की शिकायत एयर होस्टेस व प्लेन के कैप्टन से की तो उन्होंने ने भी मुझे निराश किया व कहा कि, हम उस शख्स की सीट चेंज कर देंगे, लेकिन में चाहती थी की उसे प्लेन से उतार दिया जाए फिर मुझसे कहा गया कि अगर शिकायत दर्ज करानी है तो आप भी उतर जाइए. कैप्टन बोला कि, यह पूरा ही मामला टेकऑफ होने के पहले का है। इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते. टेकऑफ होने के बाद का होता तो वे जिम्मेदार होते.”           

देखिये...Pics: गलत टाइमिंग पर कैमरे में कैद हो गई यह तस्वीरे

तस्वीरों में गंदे 'बेफिक्रे'.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -