टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर
टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर
Share:

टीवी पर इस समय अलग-अलग शोज अपना कमाल दिखा रहे है.लेकिन एक शो ऐसा है जो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा ही पहले नंबर पर रहता है और उस शो का नाम है एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 3’. इस शो के आगे कोई भी नहीं टिक पता है.इस हफ्ते की बात की जाए तो इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आज सुबह ही सामने आई है.इस बार भी नागिन आगे निकला है, जी हाँ, इस बार इस लिस्ट में नागिन 3 नंबर वन पर है.लेकिन जल्द हे शायद यह शो हट सकता है क्योंकि इस शो को नंबर वन पोजिशन से हटाने से में कौन बनेगा करोड़पति आगे निकलता जा रहा है.

फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी

शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन खुद इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं. इस बार उनका शो केबीसी टीआरपी लिस्ट में सातवें नंबर वन पर आय़ा है. दूसरे नंबर की बात की जाए तो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है.और इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है ने नागिन 3 को टक्कर दी है.यह शो पिछले कई दिनों से टीआरपी लिस्ट में बहुत पीछे चल रहा था लेकिन अब यह शो धीरे-धीरे टीआरपी लिस्ट में छाने की कोशिश कर रहा है.

हॉट अवतार छोड़ संस्कारी बनी नागिन बेला

अब बात करे तीसरे नंबर की तो वहां पर ‘कुंडली भाग्य’, पांचवे पर ‘कुमकुम भाग्य’ तो छठे पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. अब देखना यह है कि नागिन 3 एक नंबर से हटेगा या नहीं.?

नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -