दलित महिला से मारपीट कर सरेराह किया  निर्वस्त्र
दलित महिला से मारपीट कर सरेराह किया निर्वस्त्र
Share:

आंध्र प्रदेश में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मंगलवार को एक दलित महिला को भूमि विवाद के चलते, पहले सरेराह पीटा गया, घसीटा गया और फिर उसे निर्वस्त्र कर दिया गया. आरोपी तेलगुदेशम पार्टी (TDP)के नेता बताए जा रहे हैं .

दरअसल गांव में सरकार द्वारा करेब 10 वर्ष पहले दी गई भूमि पर 14 दलित परिवार खेती करते हैं और यहीं रहते हैं. उसी से सटी हुई जमीन बाद में आंध्र प्रदेश बेवरेजेस कॉरपोरेशन को एक बॉटलिंग कंपनी स्थापित करने के लिए दी गई. सीपीआई में ग्रेटर विशाखापत्नतम के सचिव एम.पायदिराजू ने बताया, 'यह गांव, विशाखापत्तनम शहर के किनारे है, लिहाजा इसकी भूमि के दाम भी बढ़ गए है. ऐसे में कुछ लोग इसे नकली दस्तावेजों के जरिए हथियाना चाह रहे हैं, जिन्हें सत्तारूढ़ दल का समर्थन भी मिल रहा है. दलितों ने इसका विरोध किया और वे हाईकोर्ट गए, जहां से वे अपने पक्ष में आदेश लेकर आए हैं.”

आदेश लाने के अगले दिन भूमाफिया और दलितों में झड़प हुई और फिर महिला के साथ बदसलूकी की गई. यही नहीं, उन्होंने बाकी दलितों को गालियां देने के साथ उन्हें खदेड़ा भी. अगले दिन बुधवार को पेण्डुर्थी गांव में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर यहाँ विरोध प्रदर्शन भी किया गया. पुलिस ने इस मामले में कुल छह लोगों को हिरासत में लिया और पीड़ित महिला को शहर के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

दोनों जवान बीवियों को कार में बिठाया और लगा दी आग

स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या

पुलिस ने किया फर्जी एएसपी को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -