काम के जूनून में इस विधायक ने शमशान में बिताई रात
काम के जूनून में इस विधायक ने शमशान में बिताई रात
Share:

देश के राजनीतिक गलियारों से उल्टे-सीधे बयान तो आए दिन आते ही रहते है, वहीं कभी गलती से कुछ खबरें ऐसी भी आती है जिससे लगता है कि अभी भी हमारे देश में जमीन से जुड़े हुए कई नेता है, जो लोगों के बीच में जाकर उनका डर दूर करते है, हालाँकि अभी हम जिस डर की बात कर रहे है वो डर है मजदूरों को भूतों से, जिसे नेताजी ने खुद दूर किया वो भी शमशान घाट पर पूरी रात सोकर. 

घटना के अनुसार आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के तेलुगू देशम पार्टी के एमएलए निम्माला रामा नायडू ने पूरी रात शमशान घाट पर बिताई, दरअसल मामला यह था कि इलाके में शमशान घाट कुछ सरकारी निर्माण कार्य होना था लेकिन कोई भी मजदुर यहाँ पर भूतों से डर से काम नहीं करना चाह रहा था. 

मजदूरों के इस डर के बारे में जब नेताजी को पता चला तो वो खुद अपना बिस्तर लेकर शमशान घाट पर आ गए, उन्होंने शमशान घाट पर पूरी रात बिताई और मजदूरों का डर भी दूर किया. हालाँकि इस पूरी रात उन्हें मच्छरों ने खूब परेशान लेकिन फिर भी नेताजी जमीन पर अपना बिस्तर लगाकर सोते रहे.

हुआ यूँही था कि किसी मजदुर ने यहाँ पर रात में काम करते हुए एक जलती हुई लाश देख ली थी, फिर क्या था वो मजदुर डर गया और उसने अफवाह फैला दी कि शमशान घाट में भूत आते है, उसके बाद यहाँ पर आसपास के इलाके का कोई भी मजदुर काम करने के लिए राजी नहीं हो रहा था जिसका हल अब जाकर नेताजी इस तरह से ढूंढ निकाला है. 

बहुत मुर्गे देखे होंगे पर ऐसा नहीं, जानिए खासियत

चेहरा हो रहा था ख़राब, कारण जान उड़ गए महिला के होश

इंसान से काफी ज्यादा एडवांस है इन जानवरों की नाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -