स्विगी ने लॉन्च किया ‘स्विगी एक्सेस’
स्विगी ने लॉन्च किया ‘स्विगी एक्सेस’
Share:

नई दिल्ली. भारत में लोगों को खाने से बहुत प्यार है. हर राज्य और शहर के लोगों को खाने का बहुत शौक है. ऐसे शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है. फूड डिलिवरी प्लेटफार्म स्विगी ने ‘स्विगी एक्सेस’ लॉन्च किया. जिससे आप अपनी पसंद का खाना अपनी पसंद के रेस्टोरेंट से मांगा सकते है. 

कंपनी ने लॉन्च के मौके पर कहा कि इससे ग्राहकों को पास के अच्छे रेस्तराओं से खाना, स्विगी की निर्बाध डिलिवरी के साथ उपलब्ध होगा. ‘स्विगी एक्सेस’ न सिर्फ लोगों के पसंदीदा भोजन (रेस्टोरेंट) को नए क्षेत्रों में उपलब्ध कराएगा, बल्कि यह बेहतर ग्राहक अनुभव भी मुहैया कराएगी.

कंपनी के एक अधकारी ने बताया कि, स्विगी एक्सेस ने अपने कस्टमर को तेजी से भोजन मुहैया कराने के लिए इस सेवा की शुरुआत की है. उन्होंने बताया कि हमने ये पता किया की हमारे शहरों के विभिन्न हिस्सों में रहनेवाले लोग अच्छे भोजन और पसंदीदा रेस्तरांओं के भोजन के लिए लंबे समय तक इंतजार करते हैं.

स्विगी एक्सेस के साथ हम स्थानीय थालियों में विविधता लाते हैं और तथा गुणवत्तापूर्ण भोजन की आपूर्ति करते हैं. उन्होंने कहा, हमारे रेस्टोरेंट भागीदारों को नई जगहों तक और बड़े उपभोक्ता आधार तक खर्च के एक अंश पर अपनी सेवाओं के विस्तार में सक्षम बनाता है.

डेल ने लॉन्च किए दो नए गेमिंग डिवाइस

पैनासोनिक ने लांच किया नया P91 स्मार्टफोन

700 साल पुराने नर कंकाल से बनाई शक्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -