फेंगशुई से लाइए अपने और पाट्नर के रिश्तों में मिठास
फेंगशुई से लाइए अपने और पाट्नर के रिश्तों में मिठास
Share:

फेंगशुई का उपयोग भी वास्तु दोषों को दूर करने के लिए किया जाता है, इसके उपयोग से व्यक्ति अपने घर एवं जीवन से जुड़े वास्तु के दोषों को आसानी से दूर कर सकता है, आज हम आपको फेंगशुई में दिए गए कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जो आपकी लव लाइफ को बेहतर बनाने में आपकी सहायता कर सकते है. आइये जानते है ये उपाए कौन से है?

टीवी कम्पूटर 
जो व्यक्ति विवाहित होते है उन्हें अपने शयनकक्ष में टीवी या कम्पूटर नहीं रखना चाहिए. क्योकि ये आप दोनों को करीब आने से रोकते है जिससे की आप दोनों के बीच दूरियां बढ़ती है. और प्यार कम होता है.

गद्दे के रखें ध्यान 
यदि आपके शयनकक्ष में आपका पलंग डबलबेड का है तो उस पर एक ही गद्दा होना चाहिए. जो की पलंग के बराबर का हो. यदि आप पलंग पर एक से अधिक गद्दे बिछाते है तो ये आपके विवाहित जीवन के लिए हानिकारक हो सकता है. 

ये तस्वीर न लगायें 
विवाहित व्यक्ति को अपने शयनकक्ष में नदी, तालाब, झरना, जल आदि से सम्बंधित तस्वीर नहीं लगाना चाहिए. और नहीं अपने पितरों की तस्वीर लगाना चाहिए. ये तस्वीरें व्यक्ति के विवाहित जीवन में अलगाव को दर्शाती है.

पलंग 
विवाहित व्यक्ति को अपने शयनकक्ष में पलंग को कभी भी खिड़की या किसी दीवार से सटाकर नहीं लगाना चाहिए. ऐसा करने से आप दोनों के बीच तनाव उत्पन्न हो सकता है.

जल से सम्बंधित चीजें 
विवाहित व्यक्ति को अपने शयनकक्ष में पानी की चीजें जैसे फ़व्वारा और मछलीघर आदि नहीं रखना चाहिए. क्योकि ये चीजें आप दोनों के प्यार में बाधा उत्पन्न कर सकती है.

 

सिक्ख धर्म 10 वें गुरु, गोविन्द सिंह मानवता के पक्षधर थे

पिछले जन्म के कर्म ही निर्धारित करते है मनुष्य का जन्म

तो इसलिए किसी भी काम की शुरुआत पर स्वास्तिक चिन्ह अंकित किया जाता है

बेटी के विवाह में अगर हो रही देरी तो कर लें ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -