अब लड़कियों को अपनी अंडरगार्मेंट्स में रखनी होगी ये चीज़..
अब लड़कियों को अपनी अंडरगार्मेंट्स में रखनी होगी ये चीज़..
Share:

दुनियाभर में महिलाओं के प्रति अपराध रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसके लिए ससरकार कई तरह के कदम भी उठाती है लेकिन कुछ खास असर देखने को नहीं मिलता. इसी के कारण सरकार आए दिन नए नए कानून लेकर आ रही है. आपको बता दें, यह हमारे देश की ही हालत नहीं है बल्कि दुनियाभर के देशों की यही हालत है. आए दिन महिलाओ के रेप और हत्या की खबरे हमारे सामने आती रहती है. लेकिन आपको बता दें, महिलाओं की सुरक्षा के लेकर स्वीडन सरकार ने एक अलग ही तरीका अपनाया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस तरीके से महिलाएं खुद की रक्षा कर सकती हैं. जानकारी के अनुसार स्वीडन में महिलाओं को अपने अंडरगारमेंट में चम्मच छिपाकर रखने को कहा जाता है. यहां पर महिलाओ के साथ अपराध काफी बढ़ गए है. इतना ही नहीं यहां पर कई सारे गिरोह सक्रिय हो गए है जो जबरन लड़कियों की शादी करवाकर उन्हें विदेशों में भेज रहे है. इसी के चलते वहां की सरकार ने महिलाओं को कहा है कि वह अपने अंडरगारमेंटंस में चम्मच छिपाकर रखे. जिससे एयरपोरेट पर वह पकड़ी जा सके और किसी नर्क मे जाने से बच जाए. सरकार का कहना है कि एयरपोर्ट पर चेकिंग पर मेटल डिटेक्टर लगा हुआ होता है.

यही तरीका लड़कियों को तस्करों से बचाएगा. अगर किसी महिला के पास कोई वस्तु मिलती है तो उसे अलग कमरे में ले जाकर उससे पूछताछ की जाएगी. जहां पर वह अधिकारियों से बात भी कर सकती है. यहां की सरकार ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि देश से बड़ी संख्या मे लड़कियं को जबरन बाहर ले जाया जा रहा है. जिसे रोकना बेहद आवश्यक है. इसी के चलते वहां की सरकार ने इस तरह की घोषणा की है.

यहां के अनोखे स्कूल में इस तरह की जाती है शिक्षा, सुनकर कान खड़े हो जायेंगे

कॉकरोच मारने चला था शख्स, लेकिन पड़ लेने के देने

इस मंदिर में होता है अनोखा चमत्कार, नदी के पानी से जलता है दीया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -