स्वाति मालीवाल ने अनशन खत्म किया
स्वाति मालीवाल ने अनशन खत्म किया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल द्वारा 10 दिन से किया जा रहा अनशन आज खत्म हो गया. छोटी बच्चियों के हाथों से जूस पीकर उन्होंने अपना अनशन खत्म किया.इस दौरान उनकी 90 वर्षीय नानी के अलावा निर्भया के माता पिता के अलावा नेता अली अनवर भी मौजूद थे.

बता दें कि अनशन खत्म करने के बाद स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं पहले अकेली लड़ रही थी, लेकिन अब पूरा देश मेरे साथ है. यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरी बात नहीं मानते तो यह अनशन लंबा चलता. उन्होंने कहा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक नई व्यवस्था बनाएँगे. स्मरण रहे कि स्वाति पिछले 10 दिनों से राजघाट पर बच्चियों की सुरक्षा के लिए नए प्रावधान की मांग करते हुए अनशन पर बैठी थी. इस अनशन के दौरान भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा,दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया भी मिलने पहुंचे थे.

गौरतलब है कि कल शनिवार को ही केंद्र सरकार ने 12 वर्ष तक की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान लागू कर दिया, जिसे आज राष्ट्रपति द्वारा भी मंजूरी दे दिए जाने से यह अध्यादेश लागू हो गया है. आज के बाद 12 वर्ष तक की बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों को फांसी दी जाएगी.

यह भी देखें

स्‍वाति मालीवाल आज करेंगी अनशन ख़त्म

केजरीवाल से भी नहीं मानी स्वाति मालीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -