'The Story' से बताएंगी ये अभिनेत्री अपने जीवन के छुपे हुए पहलु
'The Story' से बताएंगी ये अभिनेत्री अपने जीवन के छुपे हुए पहलु
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कम ही फिल्मों में नज़र आई हैं. लेकिन जितनी भी फिल्मों में आयी हैं वो फिल्में हिट हुई हैं. ऐसे ही स्वरा 'अनारकली और आराह' में भी नज़र आई थी पर फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद अब खबर आई है कि स्वरा अब जल्दी ही वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी. इस सीरीज़ का नाम है 'द स्टोरी'.

बता दें, इस सीरीज़ में वो अपने जीवन से जुड़े पहलुओं को दर्शकों को बताएंगी और उन्हें इसे जानने का मौका देंगी. इस पर वो कहती हैं ये सीरीज़ उनके जीवन की कमियों को बताएगा जिसे दर्शक जान पाएंगे. ये वो पहलु होंगे जिन्हें स्वरा ने इसके पहले कभी नहीं बताये. ये वेब सीरीज़ डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee5 पर प्रसारित होगी जिसमें इनके अलावा और भी मशहूर हस्ती देखने को मिलेंगी.

इस शो में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई हिस्सों को बताया है लेकिन साथ ही ये भी कहा है कि उनकी ये कहानी पूरी सच नहीं होगी. सीरीज़ में थोड़ा बदलाव तो मिलेगा. स्वरा कहती हैं, 'जब वो वापस मुड़कर देखती हैं तो उन्हें हंसी आती है. वो उस वक्त कम उम्र की उलझन में रहने वाली लड़की थीं और मनमौजी थीं'. जिन बातों को  दर्शकों को जानने की उत्सुकता रहती है उससे जुड़ी सारी बातें 'The Story' में बताई जाएगी.

इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी जीवन की कहानी को ईमानदारी से इस शो में उतारा है. तो अब देखते हैं ये सीरीज़ कब से शुरू होने वाली है और स्वरा के फैंस इसे देखने के लिए बेताब भी होंगे.

इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान

पतला होने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -