राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी के नाम स्वामी का खत
राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी के नाम स्वामी का खत
Share:

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्मयम स्वामी ने राम मंदिर को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खत लिखा है. सवामी ने इस खत में अयोध्या में राम मंदिर बनाये जाने की दिशा में कदम उठाये जाने की मांग की है. सांसद स्वामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए खत के मुताबिक़, अयोध्या राम मंदिर के मालिकाना हक़ को लेकर सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी अध्यादेश जारी कर सकती है.   
 
स्वामी ने पत्र में लिखा है और इस पर कानून पास कर किसी धार्मिक संस्था को सौंप दी जानी चाहिए. स्वामी ने क्षतिपूर्ति पर बात करते हुए लिखा है कि राम मंदिर को लेकर    मौजूदा दावेदारों की क्षतिपूर्ति होनी चाहिए. स्वामी ने कांग्रेस को बीच में लाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रभावित वकीलों का यह एजेंडा है कि इस केस में प्रगति होने से रोके. सवामी का मानना है कि राम मंदिर को लेकर जरूर एक संविधान का निर्माण करना चाहिए, जिसमे कानून उनका हथियार है. 

सुब्रमण्यम स्वामी ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए राम मंदिर को लेकर सरकार से अध्यादेश लाने की मांग की है. गौरतलब है कि राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद देश का सबसे प्राचीन धार्मिक विवाद है. सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा से ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के पक्ष में रहे है वहीं, उनसे पूर्व श्री श्री रविशंकर भी कई मुस्लिम संगठनो से राम मंदिर को लेकर बात कर चुके है. फिलहाल राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर मामला अदालत में है. 

चुनाव आयोग से गुजारिश, बैलेट पेपर से हो चुनाव

खूबसूरत दिखना पड़ा भारी , प्रबंधन ने काट ली सैलरी

जूते और स्याही के बाद पाकिस्तान की राजनीति में अब अंडे और टमाटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -