स्वामी ओमवेश ने थामा समाजवादी पार्टी का हाथ
स्वामी ओमवेश ने थामा समाजवादी पार्टी का हाथ
Share:

कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा को हराने में नाकाम रही समाजवादी पार्टी का दामन अब स्वामी ओमवेश ने थामा है शुक्रवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की है उनके इस सदस्य्ता ग्रहण समारोह में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद थे उन्होंने सदस्य्ता ग्रहण करने के बाद पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि बाग के सच्चे माली अखिलेश हैं और इस बाग में सभी तरह के फूलों की जरूरत है. 

आपको बता दें कि स्वामी ओमवेश ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है उन्होंने इस पार्टी की सदस्ता अखिलेश की मौजूदगी में ली. वे भी लखनऊ के पार्टी मुख्यालय पर, इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की. अपनी इस बात में कहा, "नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मुझे बहुत प्यार करते हैं. जब मायावती ने मुझे आगरा जेल में डाल दिया था तो नेता जी ही सांत्वना देते थे." उन्होंने कहा कि सपा से उनका परिवारिक संबंध है.

स्वामी ने कहा कि इतनी मेहनत और कुर्बानियां देने के बाद मिली आजादी को कुछ लोग और कुछ दल मटियामेट करना चाहते हैं। महात्मा गांधी के देश में नफरत की राजनीति कर उनकी आत्मा को ठेस पहुंचा रहे हैं. ऐसे लोगों के बड़बोलेपन को जनता समझ गई है, इन्हें दोबारा सत्ता नहीं मिलने वाली है.

आज नोएडा जाऐंगे योगी आदित्यनाथ

कुंभ का नाम बदलने पर योगी सरकार को कहा- 'हिंदू विरोधी'

मकान में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -