भारत में सुजुकी लॉन्च करने वाली है नई सुपरबाइक
भारत में सुजुकी लॉन्च करने वाली है नई सुपरबाइक
Share:

दिल्ली: रफ्तार के दीवानों के लिए सुजुकी जल्द ही एक पॉवरफुल बाइक लेकर आ रही है. यह बाइक GSX- S750 स्‍ट्रीट फाइटर नाम से आएगी. इसे कंपनी ने पिछले माह फरवरी में आयोजित हुए आॅटो एक्स्पो 2018 में शोकेस किया था. उस समय भी इस बाइक को लोगों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. इतना ही नहीं तभी से यूथ के मन में इस बाइक का खरीदने की जिज्ञासा और बढ़ गई है.

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इस मोटरसाइकिल को अगले माह तक लॉन्च कर देगी. बता दें सुजुकी भारत में इस बाइक का निर्माण नहीं करेगी बल्कि इसे कम्‍प्‍लीटली नॉकडाउन मतलब की आयात कर भारत में बेचेगी. कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है. लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 8 लाख रुपए के करीब आएगी. भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद जीएसएक्‍स-एस750 स्‍ट्रीट फाइटर का सीधा मुकाबला कावासाकी जेड900, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल, यामाहा एमटी-09 और डुकाटी मॉन्स्टर 821 से होगा.

इस बाइक में 749 सीसी का इन लाइन 4 सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन आएगा. यह इंजन 10500 आरपीएम पर 110 बीएचपी की पॉवर और 9000 आरपीएम पर 81 न्‍यूटन मीटर कर अधिकतम टॉर्क जनरेट करेगा. इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा. इसके डाइमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 2125 MM, चौड़ाई 785 MM और Height 1055MM है.

अब मुफ्त में कंपनी से मिलेगी नंबर प्लेट

ऑटो न्यूज़: डुकाटी इंडिया का बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -