पीएम मोदी और हाफिज की नकली फोटो भेजने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड
पीएम मोदी और हाफिज की नकली फोटो भेजने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आजकल फोटो एडिट कर भेजने का चलन ज्यादा ही बढ़ गया है. लेकिन ऐसा करने वाले यह नहीं जानते कि यह अपराध भी है.ऐसा ही एक मामला बिहार का सामने आया है जहाँ एक पुलिस इंस्पेक्टर ने वॉट्सएप ग्रुप पर लश्कर-ए- तैयबा  के चीफ हाफिज सईद से हाथ मिलाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की नकली तस्वीर शेयर कर दी. ऐसा करना उसे भारी पड़ गया और उसे सस्पेंड कर दिया गया.

इस बारे में भागलपुर रेंज के डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि एक स्थानीय बीजेपी नेता आलोक कुमार विद्यार्थी की शिकायत की जाँच की. आरोप है कि इंस्पेक्टर मोहम्मद इस्लाम (57) ने इसी माह उद्योग प्रकोष्ठ नाम के वॉट्सएप ग्रुप पर पीएम मोदी की हाफिज सईद से हाथ मिलाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. इसे सही पाया गया.तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक टिप्पणी भी पोस्ट की गई, जिसे बाद में ग्रुप से हटा दिया गया.

बता दें कि निलंबन से पहले आरोपी मोहम्मद इस्लाम का बगहा (पश्चिमी चंपारण) स्थानांतर किया गया. हालाँकि निलंबित पुलिस इंस्पेक्टर ने इस पोस्ट को उनके नंबर से भेजे जाने के बारे में अनभिज्ञता जाहिर , जबकि उसने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से कहा कि उनके पोते ने यह तस्वीर अनजाने में पोस्ट कर दी थी.

यह भी देखें

वॉट्सएप में ऐड हुए कुछ नए फीचर्स

इंस्टाग्राम की स्टोरीज कर सकेंगे व्हाट्सएप्प पर पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -