सुष्मिता ने ऐसी जगह टैटू बनवाया, देखकर नजरे नहीं हटेगी
सुष्मिता ने ऐसी जगह टैटू बनवाया, देखकर नजरे नहीं हटेगी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती रहती हैं. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, सुष्मिता ने अपनी कमर पर टाइगर का एक बड़ा सा टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

सुष्मिता की इस तस्वीर की बात करें तो उन्होंने अपने हाथ ऊपर किए हुए हैं. और ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं. जिस हॉट स्टाइल में सुष्मिता ने फैंस को अपना टैटू दिखाया वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है. उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही कमेंट बॉक्स ऑफिस में यूजर्स सुष्मिता की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

तस्वीर की बात करें तो इसमें लाइट इफेक्ट का भी काफी खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है. ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है बल्कि उनका एकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है. सुष्मिता ने इसी टैटू की एक तस्वीर और पोस्ट की है जिसमें उन्होंने सिर्फ अपनी टैटू ही दिखाया है. तस्वीरें को देखने के बाद शायद ही कोई सुष्मिता की उम्र का अंदाजा लगा पाए.

अब बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों के बीच छाई प्रिया प्रकाश

Super 30 : मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के लिए कही ये बात

फरहान ने किया कीर्ति के लापता होने पर ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -