मिशन मोड में है टीम मोदी : सुषमा
मिशन मोड में है टीम मोदी : सुषमा
Share:

विदिशा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि मोदी सरकार ने एक साल का कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा किया है। टीम मोदी 'मिशन मोड' में है और हर वर्ग की तरक्की के लिए काम कर रही है। सुषमा मध्य प्रदेश के विदिशा संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। विदिशा में डीजल लोकोमोटिव ट्रैक्शन ऑल्टरनेटर कारखाने के शिलान्यास सहित विभिन्न रेलवे परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास समारोह में मंगलवार को सुषमा ने कहा कि मोदी सरकार हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम कर रही है।

गरीब, मध्यम वर्ग से लेकर छोटे व्यापारियों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं और महिलाओं के कौशल विकास के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। सरकारी कार्यक्रमों को जन-आंदोलनों का रूप दिया गया है। 'स्वच्छ भारत अभियान' और 'नमामि गंगे' इसके उदाहरण हैं। सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बीते एक वर्ष में सरकार के सामने चार बड़ी चुनौतियां आईं और सरकार ने सफलतापूर्वक उनका सामना किया।

इराक, लीबिया, यूक्रेन और यमन मे फंसे भारतीयों को सफलतापूर्वक स्वेदश वापस लाया गया। देश मोदी सरकार के काम का साक्षी है। उन्होंने कहा, "सरकार के मंत्री सेवक के रूप में काम कर रहे हैं, टीम 'मोदी मिशन मोड'। इस टीम की कार्यशैली अलग है और इसलिए देश की तस्वीर बदल रही है।" इस मौके पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित राज्य सरकार के कई मंत्री व रेलवे के अधिकारी भी मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -