हादसे के शिकार युवक के परिजनों की सुषमा स्वराज से गुहार
हादसे के शिकार युवक के परिजनों की सुषमा स्वराज से गुहार
Share:

हैदराबाद : सड़क दुर्घटना की एक घटना न्यूजीलैंड के सेंट्रल ऑकलैंड में हुई, जब तेज रफ्तार कार ने लाल बत्ती तोड़ते हुए अपनी कार ईद अब्दुल रहम फहद की कार पर चढ़ा दी. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर नशे में धुत था. न्यूजीलैंड में सड़क दुर्घटना में मारे गए हैदराबाद के 27 वर्षीय युवक के परिवारवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है. मृतक युवक के परिजनों ने सुषमा स्वराज से अपने बच्चे का शव जल्द भारत लाने के लिए मदद का आग्रह किया है.

मृतक के भाई सईद नेहमत उल्ला ने बताया कि उसका भाई फहद छात्र वीजा पर दो साल पहले न्यूजीलैंड गया था. उसने बताया, 'आज सुबह हमें जानकारी मिली कि सड़क दुर्घटना में उसके गंभीर चोटें आईं, जिस कारण उसकी मौत हो गई. हम विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से हमारी मदद करने और हमारे भाई के शरीर को जल्द ही भारत पहुंचाने का अनुरोध करते हैं.

27 वर्षीय छात्र के परिवार के एक सदस्य ने कहा, 'हमने संबंधित दूतावास से संपर्क स्थापित किया है, लेकिन हम सरकार और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मामले को गंभीरता से लेने कि प्रार्थना करते है जिससे की शव हमारे सुपुर्द जल्द किया जा सके.

 

ब्रिटेन के चिड़ियाघर में आग लगने से मचा हड़कंप

व्हाइट हाउस ने की ट्रम्प की 'अमेरिका फर्स्ट ’नीति की तारीफ

फिलीपीन के माॅल में आग लगने से मची अफरा - तफरी

ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -